अजब गजब: गांव में भूत के अजीबोगरीब कारनामें देखकर लोगों में फैली दहश्त, खौफ में जी रहे ग्रामीण

गांव में भूत के अजीबोगरीब कारनामें देखकर लोगों में फैली दहश्त, खौफ में जी रहे ग्रामीण
  • गांव में भूत के चलते लोगों में फैली दहश्त
  • गांव वालों का जीना हुआ मुश्किल
  • ग्रामीणों ने शिव मंदिर में की प्रार्थना

डिजिटल डेस्क, भोपाल। दुनिया में भूतों से जुड़े कई तरह की कहानियां और किस्से काफी सुने जाते हैं। हालांकि, कई बार यह घटनांए इतना डरावनी होती हैं कि इसके बारे में जानकार लोगों की नींद उड़ जाती हैं। हाल ही में आंध्रप्रदेश से एक रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, काकीनाडा स्थित जिला मुख्यालय के नजदीक पेद्दापुरम मंडल के कंदराकोटा गांव को लोगों में खौफ बैठ गया है। यहां पर पिछले 20 दिनों से भूत से जुड़ी गतिविधियों देखी जा रही हैं। जिसके चलते गांव वालों ने आरोप लगाया है कि एक नग्न व्यक्ति आम के पेड़ो का इस्तेमाल कर रहा है। जो एक घर से दूसरे घर में कूदकर जा रहा है। गांव वालों का कहना है कि वह एक भूत है जिससे पूरे गांव के लोगों की निंद उड़ा दी हैं। ग्रामीणों के अनुसार, गांव में 20 दिनों से एक काले और लंबे सिर वाला नग्न व्यक्ति में घूम रहा है।

गांव में भूत को लेकर फैली दहश्त

इस घटना को लेकर गांव वालों ने बताया कि वह नग्न व्यक्ति रंगोली बनाकर वहां पूजा करता है। जिससे ग्रामीण काफी ज्यादा डर गए हैं। हालांकि, बीते दो दिनों से गांव में भूत के न आने से ग्रामीण को राहत मिली है। मगर, दो दिनों के बाद उस भूत ने रात में फिर से गांव के एक घर से लेकर दूसरे घर के पेड़ो पर कूदना शुरू कर दिया है। गांव में आधी रात को करीब एक बजे चिल्लने की आवाज आती है। इस दौरान तड़के 2.30 बजे के करीब गांव वालों को उस भूत के रोने चिल्लाने की आवाजे भी सुनाई देती थी।

इन सब से गांव वाले काफी ज्यादा परेशान हो चुके थे। जिसके बाद उन्होंने रात के समय अपने साथ लाठी, डंडे और टॉर्च लेकर उस व्यक्ति को खोजना शुरु कर दिया। उन्होंने उसे ढूंढने के लिए पूरे गांव का चक्कर लगान शुरु कर दिया। गांव वालों ने बताया कि जब भी वह रात के समय हाथों में टार्च और लाठी लिए पूरे गांव का चक्कर लगा रहे थे। तब उस दौरान भूत ने आम के पेड़ से कूद गया था। जिससे गांव के एक घर का दरवाजा टूट गया था।

शिव मंदिर में कर रहे हैं प्रार्थना

पूरे गांव को परेशान करने वाले भूत को लेकर ग्रामीणों ने अलग अलग प्रतिक्रिया दी है। कई लोगों का मानना है कि यह व्यक्ति एक बुरी शक्तियों के बिना कुछ नहीं है। तो कई लोगों ने कहा कि वह एक राक्षस हैं। इसके अलावा गांव के कुछ अन्य लोगों ने उस व्यक्ति के बारे में बताया है। उन्होंने कहा वह एक बुरी नियत से पूरी ग्रामीणों को दहशत में लाने के लिए यह सारे कारनामें कर रहे हैं। वहीं, एक गांव वाले ने कहा कि गांव के शिव मंदिर में हम ग्रामीणों ने एक विशेष पूजा अर्चना की है। बीते 20 दिनों से हम लोग इस अजीबोगरीब समस्या से परेशान हो रहे हैं। इससे गांव वाले खौफ में चले गए हैं। उन्होंने कहा कि इस परेशानी के समाधान के लिए हम भगावन शिव से प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही, इस घटना को लेकर हमने अधिकारियों से जांच करने का आग्रह भी किया है।

Created On :   13 Feb 2024 10:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story